Filmywap 2021 – Bollywood, Punjabi Movies Download HD Dual Audio

filmywap movie download

Filmywap 2021 इस आर्टिकल में आप ऐसे free bollywood, hollywood, south, punjabi, marathi movies download वेबसाइट के बारे में जानेंगे जहापर आपको हर तरह की movies ऑनलाइन stream और download करने को मिल जाएगी. आप इस वेबसाइट पर जाकर free movies, tv series आसानी से डाउनलोड कर सकते है.

पहले के ज़माने में लोग दूरदर्शन पर movies देखने का मजा उठाते थे लेकिन अब इतनी सारी पायरेटेड मूवी वेबसाइट आ चुकी है जहापर आप free में डाउनलोड करके अपने मोबाइल पर देख सकते है. हलाकि यह illigal है, लेकिन लोगो को कौन समझाएगा.

हम आपको याद दिला दे की Filmywap बाकि देशो की तरह भारत में भी banned कर दी गयी है. लेकिन ऐसी साईट ज्यादा देर तक बंद नही रहती इनके सर्च वॉल्यूम की वजह से अगर वेबसाइट का यूआरएल change भी होगया तब भी यह google पर रैंक में आ जाते है.

Movie download साईट पर google का कोई भी कण्ट्रोल नही है क्यों की ऐसी वेबसाइट अपना domain name कभी भी बदल सकती है.

aFilmywap एक ऐसी वेबसाइट है जो free download movies sites में से एक है. यह आपको free bollywood, hollywood, south, punjabi, marathi इत्यादि movies डाउनलोड करने को मिलेंगे.

इस आर्टिकल में आप Filmywap के बारे में सभी चीजे जानेंगे और इस वेबसाइट पर movies कैसे डाउनलोड करते है इसके बारे में भी जानकारी देंगे. लेकिन मैं आपको बता दू के यह सरकार द्वारा बंद की हुई साईट है इसलिए वेबसाइट को खोलना भी कानूनन जुर्म है.

filmywap movie download - bollywood movies download

Filmywap XYZ – Free HD Bollywood Movies Download Website

O Filmywap बाकी सभी movies वेबसाइट जैसी free movies download वेबसाइट है. यहा आपको सभी pirated movies, web series, netflix shows, amazon prime series जैसे कही और तरह के विडियोज डाउनलोड करने के लिए मिल जायेंगे.

इसके अलावा आपको filmywap xyz पर आप old movies भी देख सकते है, अभी फिलहाल 2018, 2019 से लेकर 2021 तक सभी bollywood movies download,  filmywap punjabi movies, new south movies hindi dubbed versions डाउनलोड करने के लिए मौजूद है.

लेकिन यह एक pirated website है इसलिए आपको सभी तरह के movies अलग अलग format में देखने को मिलेंगे. जैसे यदि आपको telegu, malyalam, english भाषा समझने में दिक्कत आती है तो आप इनका hindi dubbed version filmywap website से डाउनलोड कर सकते है. यहा Cam, HD, Full HD, BluRay सभी तरह के format उपलब्ध है.

filmywap xfilmywap सिर्फ अकेली ही ऐसी वेबसाइट नही है जहापर आप filmywap bollywood movies download कर सकते है. ऐसे बहोत सारे websites के बारे में हमने बताया है आप उन आर्टिकल्स को पढ़ सकते है. हमने आपके लिए 7starhd, Isaimini movies, World4free, 9xmovies, fmovies, katmoviehd, khatrimaza, movierulz, tamilgun, tamilyogi, TamilRockers website, 123movies, djmaza जैसे कही सारे पॉपुलर मूवी साईट पर आर्टिकल लिखा है, आप उन्हें भी पढ़कर डाउनलोड करने का सही तरीका जान सकते है.

इस साईट को भारत सरकार द्वारा illigel घोषित कर दिया है, इसलिए यदि आप filmywap mp4 से movie download करने की सोच रहे है तो रुक जाइये क्यों की इन साईट पर विजिट करना भी कानूनन जुर्म है और इसके लिए आपको सरकार द्वारा दंडित भी किया जा सकता है.

Filmywap hindi Movie कैसे डाउनलोड करे

Movies online download करने के लिए filmywap 2021 bollywood movies download टेलीग्राम चैनल जॉइन करे. यदि इनका domain change हो जाता है तो इसकी अपडेट आपको चैनल पर मिल जाएगी. यहा मैंने telegram के लिंक को add किया आप निचे दिए बटन पर क्लिक करके उसे जॉइन कर सकते है.

Join Filmywap Telegram Channel

अगर आप फिल्मे डाउनलोड करने की सोच रहे है तो मैं आपको बता दू के ऐसा करना अवैध है. आपको piracy का विरोध करना चाहिए और फिल्मे cinema hall में जाकर देखनी चाहिए. यदि आप घर बैठे डाउनलोड करके ऑफलाइन movies देखने की सोच रहे है तो amazon prime, netflix, jio cinema पर subscription लेकर देख सकते है.

aFilmywap.com 2019 या Filmyzilla एक pirated movie वेबसाइट है. यहा जाना सुरक्षित नही है, ऐसी साईट पर बार बार विजिट करने के कारण डाटा ब्रेअचिंग से आपका पर्सनल डाटा चोरी होने का खतरा बढ़ जाता है. इस वेबसाइट पर हिंदी, साउथ, तेलगु, मलयालम, इंग्लिश, dual dubbed, triple dubbed 480p, 720p, 1080p आदि format में without legal copyright movies लिस्ट की जाती है.

Filmywap 2021 – Bollywood Movies Download, Punjabi, Hollywood, South Hindi Dubbed 300MB

filmywap filmyzilla एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर आप फिल्मे डाउनलोड करने के साथ साथ ऑनलाइन stream कर सकते है. mp4 movies डाउनलोड करने का ट्रेंड हमेशा से ही रहा है और लोग इंटरनेट पर फिल्मो का नाम डालकर आगे mp4 hindi dubbed लिखने नही भूलते है. इसकी फायदा उठाकर इस वेबसाइट ने गूगल पर कामयाबी हासिल की है. आज जो भी इंटरनेट पर सर्फिंग करता है उनमेसे बहोत ही थोड़े लोग होंगे जो filmywap mp4 को नही जानते होंगे.

इस वेबसाइट पर मैं आपको movies डाउनलोड करने की सलाह नही देने वाला हूँ, लेकिन आपको इस साईट के बारे में पता होना चाहिए. यदि आप भी इनके active links के बारे में इंटरनेट पर सर्च कर रहे है तो आपकी तलाश यहा आकर पूरी हो जाएगी.

filmywap xyz new domain- ffilmywap.net, filmywapnews.com

Note: filmywapnews इनकी ऑफिशियल वेबसाइट है जहापर ये लोग इनके नये domain को लिस्ट करते है. free movies डाउनलोड करने के लिए आप इस साईट पर विजिट कर सकते है.

इस साईट के बारे में बहोत ही कम लोगो को पता है इसलिए आज मैंने इन्हें आपके लिये इनके ऑफिसियल telegram channel से खोज कर निकाला है.

इसे भी पढ़े-

Filmywap.com 2021 में कैसे मूवीज देखने को मिलते हैं

filmy wap Free Movie site पर आपको सबसे ज्यादा यूज की जाने वाली भाषाए जैसे hindi, english, तेलगु, मलयालम, फ्रेंच भाषा में dubbed movies डाउनलोड करने को मिलेंगे.

इसके अलावा Action, Comedy, Crime, Mystery, Horror, Biography, Sports, History, एनिमेटेड movies की category आपको इस वेबसाइट पर देखने को मिलेगी.

Filmy wap Website New Links – 2021

  • Filmywap is now redirected to filmynews.com
  • hdfriday.video
  • filmywap.digital
  • hdfriday.com
  • yeshollywood.co
  • filmywapsouth.com
  • ww5.filmywap.com

Legal Online Movies Stream कैसे करे

illegal Sources से Online Movies Stream करना भारत में ही नहीं बल्कि अज के दिनों में सभी देशो में अवैध माना गया है. सयुंक्त राष्ट्र अमेरिका ऐसे वेबसाइट के सख्त खिलाफ है इसलिए 90 प्रतिशत वेबसाइट भारत से ही खोली जाती है. Katmoviehd, torrent अमेरिका से एक्सेस होने वाली वेबसाइट है.

यदि आप movies ऑनलाइन stream करने की सोच रहे है तो netflix, amazon prime, jio cinema, youtube movies का इस्तेमाल करे. नई फिल्अमो को सिनेमा हॉल में जाकर देखे. amazon prime जैसे साईट का अगर आप subscription लेते है तो यह legal तरीका होगा movies देखने के लिए और यह अवैध भी नही माना जायेगा.

Disclaimer

हम किसी भी तरह से piracy का समर्थन नहीं करते है. इस आर्टिकल में हमने इस तरह की मूवी downloading साइट से दूर रहने की सलाह दी है. बार बार हम आपको याद दिला रहा है की Piracy वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड और स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल रहा है.

Discoverinhindi.in सभी को इस तरह की मूवी डाउनलोड साइट से दूर रहने की सलाह देता है. Movies, web series देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, amazon प्राइम वीडियो जैसे ऍप का उपयोग करे.

Previous articleWorldFree4u 2021 – 300MB Movies Hollywood Hindi Dubbed Download
Next articleSkymoviesHD 2021 – Latest Bollywood, Hollywood Hindi Movies Download
Rushikesh
मुझे ब्लॉगिंग करना अच्छा लगता हैं और इस ब्लॉग को मैंने खास ऐसे लोगो के लिए बनाया हैं जिनसे वो अपना करियर और पैसा दोना कमा सकते हैं.