KGF 2 Full Movie Download in Hindi | Leaked on Tamilrockers, FilmyZilla

KGF 2 Full Movie हिंदी भाषा में Tamilrockers, Filmyzilla ने लीक कर दिया है. इस आर्टिकल में आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में जानकारी दी गयी है.

KGF 2 Download Available

KGF : Chapter 2 upcoming Kannada भाषा फ़िल्म है जिसे Prashanth Neel ने लिखा और निर्देशित किया है. इस फ़िल्म को होम्बले फिल्म्स के तहत Vijay Kiragandur ने produced किया है. KGF 2 Full Movie हिंदी भाषा में Tamilrockers, Filmyzilla ने लीक कर दिया है. इस आर्टिकल में आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में जानकारी दी गयी है.

KGF 2 एक action thriller फिल्म है. 2018 में रिलीज़ हुयी KGF Chapter 1 इसी फिल्म का नेक्स्ट पार्ट होगा। केजीएफ अध्याय 2 में आपको बॉलीवुड के कही दिग्गज एक्टर्स जैसे संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और मुख्य किरदार में रॉकस्टार यश नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्माण 13 मार्च 2019 को शुरू हुआ था. इसे ज्यादातर हैदराबाद, बैंगलोर, मैसूर जैसे स्थानों पर फिल्माया गया है. श्रीकांत गौड़ा ने इस फिल्म का संपादन किया है. KGF 2 कन्नड़ भाषा की सबसे महँगी फिल्म में से एक होगी क्यों की इसका टोटल बजट 100 करोड़ से ऊपर तक का बताया गया है.

कोविड 19 की वजह से कुछ महीने के लिए स्थगित किया था लेकिन जल्द ही आपको फिल्म के रिलीज़ होने की खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

KGF 2 Download Available

KGF 2 Movie Download Available on Tamilrockers FilmyZilla – Review

KGF 2 Full Movie Download, जैसा के आपको पता है कोलर गोल्ड फील्ड यानी एक ऐसी खदान जहा अरबो रूपये का सोना पड़ा है. इस फिल्म में रॉकी लीड रोल में है जो बचपन से ही गैंगस्टर बनना चाहता है.

फिल्म में इसे इंडियन हिस्ट्री का सबसे खतरनाक मॉन्स्टर हीरो माना गया है. उसे arrest करने के लिए पुरे देश की पुलिस आर्मी लगा दी थी लेकिन सभी लोग उससे डरते है.

अध्याय 1 में आपने एन्ड में देखा की रॉकी गरुणा का सबके सामने सर काटके उनके सामने मार देता है. लोगो को लगा था यह फिल्म का लास्ट पार्ट होगा लेकिन इसका अगला अध्याय जल्द ही आएगा ऐसा न्यूज़ में दिखाया गया.

इस पार्ट में संजय दत्त आपको अधीरा के किरदार में नजर आने वाले है, उनका यह महत्वपूर्ण रोल होगा। हर फिल्म की तरह chapter 2 में रॉकी मर जायेगा इसकी आशंका है. हम इस फिल्म में देखेंगे के गरुणा मर जाने के बाद जो विलन बच गए है क्या वो रॉकी को मारेंगे या फिर संजय दत्त के Apposite लड़ेंगे।

रॉकी डेंजरस इंसान फाइटर होने के वजह से उसे वो सामने से तो नहीं मारेंगे लेकिन अधीरा (संजय दत्त) जो मुख्य विलन है उसके साथ मिल सकते है.

KGF 1 जैसे ही KGF chapter 2 में बहोत ही खतरनाक फाइटिंग तो आपको देखने को मिलेगी। इसमें पॉलिटिक्स और अधीरा दोनों KGF पर भरी पड़ने वाले है. लेकिन जिस तरह से रॉकी को दिखाया गया है उससे यही लगता है की वह अधीरा को मर गिरायेगा यह तो आपको थिएटर में ही देखने को मिलेगा।

लेकिन सस्पेंस में एक लेडी पॉलिटिशियन KGF को मारने के लिए आर्मी भेजेगी जिसमे रॉकी के मरने के सौ परसेंट चान्सेस है.

KGF 2 Release Date and Time

KGF Chapter 2 के बारे में अभीतक कोई ऑफिशिअल जानकारी लिक नहीं हुई है. आपको जल्द ही इसकी न्यूज़ हमारे वेबसाइट पर देखने को मिलेगी। यूट्यूब पर ये फिल्म आपको फ्री में नहीं देखने को मिलेगी क्यों की साउथ के मूवीज Goldmine हिंदी में dubbed करके रिलीज़ करता है लेकिन इस फिल्म के प्रोडूसर ने इसे सीक्रेट रखने के लिए कहा है.

KGF: Chapter 2 Complete Cast

YashRaja "Rocky" Krishnappa Bhairya
Anmol Vijay as young Rocky
Sanjay DuttAdheera
Srinidhi ShettyReena Desai, Rocky's love interest
Anant Nag Anand Ingalagi
Raveena TandonRamika Sen, Prime Minister of India
Achyuth Kumar Guru Pandian
Malavika Avinash Deepa Hegde, the chief editor of news channel

Movie Official Trailer/Teaser

KGF Chapter 2 का आधिकारिक ट्रेलर यूट्यूब पर लॉन्च हो चूका है और रिलीज़ होने के तुरंत बाद ही इसने अभीतक का रिकॉर्ड ब्रेक किया है. ट्रेलर आप इस वेबसाइट पर देख सकते है.

Watch Trailer

KGF 2 Full Movie Download in Hindi on FilmyZilla

FilmyZilla or Tamilrockers मूवी डाउनलोड साइट भारतीय सरकार द्वारा बंद की गयी है लेकिन इस वेबसाइट के ओनर साइट ग्लोबली ब्लॉक होने के बाद तुरंत डोमेन को चेंज कर देते है.

आपको निचे दी गयी टेलीग्राम चैनल पर इसकी अपडेट मिल जाएगी। KGF 2 डाउनलोड करने के लिए आप टेलीग्राम चैनल को जॉइन कर सकते है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी करना कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. इससे आपको जेल भी जाना पड़ सकता है. Discoverinhindi पाइरेसी का तीव्र विरोध करते है और torrent/मूवी डाउनलोड पायरेसी वेबसाइट को विजिट न करने की सलह देते है और ना इसका बढ़ावा देते है.

Disclaimer

हम किसी भी तरह से piracy का समर्थन नहीं करते है. इस आर्टिकल में हमने इस तरह की मूवी downloading साइट से दूर रहने की सलाह दी है. बार बार हम आपको याद दिला रहा है की Piracy वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड और स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल रहा है.

Discoverinhindi.in सभी को इस तरह की मूवी डाउनलोड साइट से दूर रहने की सलाह देता है. Movies, web series देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, amazon प्राइम वीडियो जैसे ऍप का उपयोग करे.