MovieRulz 2021 – Telugu Movies Download Website, Hindi Bollywood Movies

MovieRulz

MovieRulz Kannada 2021अगर आप भी मेरी तरह Telugu movies 2021 download करने के दीवाने है, तो आपको MovieRulz वेबसाइट पर जरुर विजिट करना चाहिए. TamilRockers, MoviesFlix के बारे में तो आपने सुना ही होगा. इन वेबसाइट के बाद तेलगु, hindi movies download करने के लिए इसी वेबसाइट को याद किया जाता है. आप इस वेबसाइट पर जाकर free movies आसानी से डाउनलोड कर सकते है.

इस आर्टिकल में आपको इनके सभी active domains की जानकारी हम आपको देने वाले है. जैसे, movierulz plz, movierulz ps, movierulz ms, movierulz ds, 3 movierulz, movierulz wap, movierulz telugu इत्यादि.

यहां आप hindi, english, telegu, tamil, malayalam भाषा में HD movies download कर सकते है.

हम आपको याद दिला दे की movierulz 1234 भारत सरकार द्वारा बंद की हुई movie download website है. Pirated copies की वजह से इन्हें इंडिया की तरह बाकि देशो ने भी ban कर दिया है. फिर भी इनके साईट पर एक महीने में 80 लाख से ज्यादा लोग विजिट करते है.

अगर आप movierulz 1234 ac से movie download करने की सोच रहे है तो इस विषय में आपको हम सभी तरह की जानकारी आगे देने वाले है. लेकिन इस वेबसाइट के बारे में आपको पता होना चाहिए, क्यों की इनके ज्यादा तरह domain सरकार द्वारा बंद कर दिए गये है और यदि आप बिना पढ़े domain चेक करेंगे तो आप वेबसाइट ओपन नही कर पाओगे.

MovieRulz Max की पुरानी website आपको यदि मिल नही रही है तो आप इसी आर्टिकल में MovieRulz New Website में उन्हें देख सकते हैं.

MovieRulz

MovieRulz Kannada – illegal HD Movie Download Website

Kannada MovieRulz खासकर tamil, telugu, kannada लोगो के लिए बनायीं गयी थी लेकिन आज इस पर आपको सभी categories के movies देखने को मिल जायेंगे. इसमें कुछ ऐसे features है जो शायद ही आपको किसी और movie download website में देखने को मिलने वाले है.

जब भी आप movierulz 2018 की नयी साईट ओपन करते है तब आपको menu में अपनी भाषा की हिसाब से movie चुनने का फीचर मिलता है, जैसे यदि आपको hindi movies पसंद है तो आप hindi पर क्लिक करोगे और यदि आपको movierulz kannada movies पसंद है तो आप kannada पर क्लिक करोगे. यह समझने में काफी सरल है और आप जो भी खोज रहे है वो आपको जल्दी मिल जाता है.

लेकिन यह एक पायरेटेड मूवी डाउनलोड वेबसाइट है. ऐसी साईट आपके लिए नुकसान दायक हो सकती है, इसलिए discoverinhindi हमेशा आपको ऐसी साईट से दूर रहने की सलाह देता है.

Pirated movierulz torrent magnet से movies डाउनलोड करना अपराध माना जाता है और आपको भी इससे दूर ही रहना चाहिए. यह सिर्फ इंडिया में ही नही बल्कि भारत के अन्य देशो में भी illegal घोषित कर दिया गया है. यह लोग जब भी फिल्म release होती है तब उसकी pirated कॉपी चुराकर उसे अपलोड कर देते है और उनसे पैसा कमाते है.

MovieRulz Vpn कैसे डाउनलोड करे

movierulz vpn के pirated मूवी वेबसाइट होने की वजह से और HD movies release होने के तुरंत बाद ही मिलने के वजह से ऐसी साईट यूथ को अपनी और काफी आकर्षित कर रही है और पैसा illegal तरीके से पैसा छापने का काम कर रही है.

यह websites अपना domain बार बार बदलती रहती है इसलिए आपको इन साइट्स पर अपडेट रहने की जरूरत है. अगर आप खोजने में असफल हो गये है तो हमारी साईट पर विजिट करे और इन आर्टिकल को बुकमार्क करके रखे.

MovieRulz ac movies download करने के लिए ‘इनके टेलीग्राम चैनल को जॉइन करे’. यदि इनका domain अपडेट हो जाता है तो इसकी जानकारी आपको चैनल पर ही घर बैठे कुछ ही समय में मिल जाएगी.

Join MovieRulz Telegram Channel

MovieRulz Torrent Magnet Movies – Hindi, English, Kannada Dubbed 

MovieRulz la की नई साईट लॉन्च हो चुकी है, अगर आप इनके नये domain के बारे में सर्च कर रहे है तो यहा हमने active यूआरएल को लिस्ट किया है.

MovieRulz new domain- 4movierulz.la

इस वेबसाइट पर आप सभी तरह की फिल्मे BluRay, HDrip, DVDrip, SDrip, CAMRip format में डाउनलोड कर सकते है. इसके अलावा अब आप यहा free ऑनलाइन stream भी कर सकते है. मतलब यदि आपको कोई फिल्म पसंद आती है तो आप उसे ऑनलाइन देख भी सकते है.

अभी कुछ दिन पहले इनके साईट को google ने सर्च इंजन से हटा दिया था, क्यों की यहा पायरेटेड without copyright movies अपलोड किये जाते है. यदि आप भी movies डाउनलोड करने की सोच रहे है तो legal source का उपयोग करे.

इसे भी पढ़े-

हालाकि इनके main साईट को delete कर दिया है लेकिन movierulz la नामक नये domain पर इन्होने वेबसाइट को redirect कर दिया है. इनकी team katmovieshd की तरह काफी पॉपुलर है इसलिए यदि इनका domain ब्लॉक्ड भी हो जाता है तब भी ये लोग नही रुकते है.

MovieRulz Free में कैसे Movies देखने को मिलते हैं

यहा आपको कॉमेडी, क्राइम, ड्रामा, हॉरर, एनिमेटेड, एडल्ट, तमिल, तेलुगु, hindi, english, थ्रिलर, वेस्टर्न, वॉर, एडवेंचर, ड्रामा जैसे कही तरह के movies और series देखने को मिल जायेंगे.

अगर आप किसी फिल्म को खोज रहे है और वो फिल्म यहा आपको मिल नही रही तो आप इनके साथ लाइव चैट भी कर सकते है और ख़ास बात यह है की अब इनका Download Movierulz App भी लॉन्च हो चूका है तो आपको google पर सर्च करने की भी जरूरत नही रहेगी.

Website New Link – 2021

movierulz la के ज्यादा तर domain सरकार द्वारा copyright की वजह से ब्लॉक कर दिए है लेकिन इनका नया domain इन्होने चालू कर दिया है. आप निचे दिए लिस्ट को देख सकते है-

  • 4movierulz.la (active)
  • 4movierulz.ps
  • 3movierulz.vc
  • movierulz.wap
  • movierulz.ps
  • movierulz.vc
  • movierulz.pz
  • movierulz.hp
  • movierulz.pe
  • 3movierulz.st

Legally Online Movies Stream कैसे करे

ऐसे वेबसाइट पर illegal Sources से Online Movies Stream करना भारत में ही नहीं बल्कि बहोत सारे पाश्चात देशों में भी illegal माना जाता है.

यदि आप movies ऑनलाइन देखने की सोच रहे है तो netflix, amazon prime, jio cinema, youtube movies का ही इस्तेमाल करे. आप इनका subscription अगर लेते है तो यह legal तरीका होगा movies देखने के लिए और आपके लिए ऐसा करना अवैध भी नही होगा. यहा आप movies डाउनलोड करके ऑफलाइन देख सकते है.

Disclaimer

हम किसी भी तरह से piracy का समर्थन नहीं करते है. इस आर्टिकल में हमने इस तरह की मूवी downloading साइट से दूर रहने की सलाह दी है. बार बार हम आपको याद दिला रहा है की Piracy वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड और स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल रहा है.

Discoverinhindi.in सभी को इस तरह की मूवी डाउनलोड साइट से दूर रहने की सलाह देता है. Movies, web series देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, amazon प्राइम वीडियो जैसे ऍप का उपयोग करे.

Previous articleSkymoviesHD 2021 – Latest Bollywood, Hollywood Hindi Movies Download
Next articleआधार कार्ड डाउनलोड कैसे करे – 10 तरीके | इ आधार कार्ड डाउनलोड
Rushikesh
मुझे ब्लॉगिंग करना अच्छा लगता हैं और इस ब्लॉग को मैंने खास ऐसे लोगो के लिए बनाया हैं जिनसे वो अपना करियर और पैसा दोना कमा सकते हैं.