UWatchFree 2021 – Download and Watch Movies and TV Series Online Free

uwatchfree movie and tv series download website

UWatchFree 2021 – Download and Watch Movies and TV Series Online Free website. इस आर्टिकल में आप ऐसे free movie download वेबसाइट के बारे में जानेंगे जो कम समय में ही इंटरनेट पर बहोत ज्यादा पॉपुलर हो गया है. आप इस वेबसाइट पर जाकर free movies डाउनलोड कर सकते है.

यह इस साल की year of the best movie downloading website में से एक है. आपने title देख कर समझ ही लिया होगा के आज हम UWatchFree वेबसाइट के बारे में बात करने वाले है.

यह आपको याद दिला दे की UWatchFree बाकि देशो की तरह भारत में भी banned है, क्यों की ऐसी साइट्स बिना permissions के पायरेटेड copies लोगो को डाउनलोड करने के लिए available करते है. ऐसा करना कानूनन जुर्म है और इसके लिए भारत में 3 साल की सजा सुनाई जा सकती है.

इस साईट पर google का कोई कण्ट्रोल नही है क्यों की ऐसी वेबसाइट अपना domain name बदल सकती है. और google भी ऐसेही वेबसाइट को हाईड कर सकता है जो google search engine पर show हो रही है. इंटरनेट एक बहोत बड़ा जाल है ऐसेही वेबसाइट url पर google का कोई हक नही है. हम इसे बाकि तरीको से google से एक्सेस कर सकते है.

uwatchfree movie and tv series download website

UWatchFree AC – illegal HD Movies Download Website

यह एक free movie downloading website है. इस वेबसाइट पर आप free tv series और bollywood, hollywood, south movies download कर सकते है. यह Online Pirated Movies Download करने की सबसे प्रसिद्ध site हैं uwatchfree watch movies and tv-series online free.

आपको torrent के बारे में तो पता ही होगा. ऐसे वेबसाइट पर मूवी release होने से पहले ही डाउनलोड करने के लिए public कर दी जाती है. यहा आप Movies, Series, Games, Softwars, Tools, Music Videos जैसे सभी प्रकार की चीजे डाउनलोड कर सकते है.

इनकी टीम इतनी efficient है के आपको ज्यादा तर चीजे release होने से पहले से available कर दी जाती है. अब आप सोच सकते है uwatchfree की पॉपुलैरिटी कितनी होगी.

यह Note करे- U Watch Free का uwatchfree apk मोबाइल यूजर्स के लिए available कर दिया गया है. लेकिन google पर यह साईट ban कर दी गयी है. लेकिन मैं आपको बता दू की free movie download वेबसाइट ज्यादा दिन तक बंद नही रह सकती. ये लोग अपना domain दुसरे domain पर redirect कर देते है. ऐसे मे जबतक गूगल और सरकार को नये domain के बारे में पता नही चलता, यह साईट publically चालू ही रहती है.

यू वॉच फ्री TV Series कैसे डाउनलोड करे

बाकि movies साईट की तरह आप इसमें भी सभी प्रकार के विडियो डाउनलोड कर सकते है. लेकिन मैं आपको यही सलाह दूंगा के आप इसे इसे डाउनलोड करने के अलावा ऑनलाइन ही स्ट्रीम करे.

जिससे आप legal तरीके से मूवी देख सकोगे. Jio cinema, hotstar, netflix, amazon prime पर आप movies ऑनलाइन स्ट्रीम करने के साथ download भी कर सकते है. क्यों की इनके पास सभी movies का licene होता है जिससे यह कभी ban भी नही होती.

UWatchFree TV Series movies download करने के लिए इनके टेलीग्राम चैनल को जॉइन करे. यदि इनका domain change हो जाता है तो इसकी अपडेट आपको चैनल पर मिल जाएगी.

Join UWatchFree Telegram Channel

UWatchFree Movies – Download and Watch Movies, TV Series Online Free

Movie donwload करने के लिए आप इनके टेलीग्राम चैनल को join कर सकते है, लेकिन मैं आपको authorized वेबसाइट से Movies, TV Series ऑनलाइन stream करने की सलाह दूंगा.

uwatchfree new domain- uwatchfree.mu

यहा आप सभी तरह की फिल्मे HDrip, DVDrip, SDrip, CAMRip format में डाउनलोड कर सकते है. ऑनलाइन देखने के लिए भी आप यू वॉच फ्री साईट को इन्स्तेमाल कर सकते है.

इसे भी पढ़े-

UWatchFree Free Movies में कैसे Movies देखने को मिलते हैं

UWatchFree Free Movie site पर आपको सभी प्रकार के movies देखने को मिल जायेंगे. ज्यादा तरह यहा hindi, english और south भाषा में विडियो पब्लिश किये जाते है.

यहा आपको कॉमेडी, क्राइम, ड्रामा, हॉरर, एनिमेटेड जैसे कही तरह के movies और series देखने को मिल जायेंगे. अगर आप किसी फिल्म को खोज रहे है और वो फिल्म यहा आपको मिल नही रही, तो आप इन्हें request भी डाल सकते है. request डालने पर within 24 hour इनका admin आपको मूवी लिंक आपके ईमेल पर भेज देगा.

UWatchFree Website New Link – 2021

U Watch Free वेबसाइट पर काफी सारे dmca स्ट्राइक लगे है इसकी वजह से ये लोग अपना domain बार बार बदलते रहते है. यदि आप इनके active domain के बारे में सर्च कर रहे है तो इनका telegram channel जॉइन करे.

  • UWatchFree.is
  • UWatchFree.sa
  • uwatchfree.mx
  • UWatchFree.cx
  • uwatchfreemovies.watch
  • UWatchFree.in
  • uwatchfree.apk
  • uwatchfree.ai
  • UWatchFreeto.co
  • newUWatchFree.co
  • w1.UWatchFree.co
  • Uwatchfree.mu (active now)

UWatchFree Apk कब बैन हुई

यह मूवी साईट 22 March 2018 को भारत सरकार द्वारा बंद कर दी गयी थी, लेकिन तब से अब तक इनके domain यूआरएल 20 से ज्यादा बार बदल चुके है. आप इनके active domain telegram चैनल जॉइन करके देख सकते है

इनकी ओरिजिनल वेबसाइट अभी बंद है, लेकिन इंटरनेट पर आपको इसकी redirected वेबसाइट मिल जाएगी. इनका सिर्फ यूआरएल बदलता है, बाकि content same ही रहता है.

legally Online Movies Stream कैसे करे

ऐसे वेबसाइट पर illigal Sources से Online Movies Stream करना भारत में ही नहीं बल्कि बहोत सारे पाश्चात देशों में भी illegal माना जाता है.

यदि आप movies ऑनलाइन देखने की सोच रहे है तो netflix, amazon prime, jio cinema, youtube movies का इस्तेमाल करे. अगर आप इनका subscription लेते है तो यह legal तरीका होगा movies देखने के लिए और इनके yearly plans भी काफी सस्ते होते है.

Disclaimer

हम किसी भी तरह से piracy का समर्थन नहीं करते है. इस आर्टिकल में हमने इस तरह की मूवी downloading साइट से दूर रहने की सलाह दी है. बार बार हम आपको याद दिला रहा है की Piracy वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड और स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल रहा है.

Discoverinhindi.in सभी को इस तरह की मूवी डाउनलोड साइट से दूर रहने की सलाह देता है. Movies, web series देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, amazon प्राइम वीडियो जैसे ऍप का उपयोग करे.

UWatchFree WorldFree4u

Previous article500 Internal Server Error क्या है और इसे Fix कैसे करे
Next articleWorldFree4u 2021 – 300MB Movies Hollywood Hindi Dubbed Download
Rushikesh
मुझे ब्लॉगिंग करना अच्छा लगता हैं और इस ब्लॉग को मैंने खास ऐसे लोगो के लिए बनाया हैं जिनसे वो अपना करियर और पैसा दोना कमा सकते हैं.